Tech

लांच हुआ iphone का डिक्टो छोटा भाई Tecno का 5g smartphone लुक और फीचर्स है टॉप से भी टॉप जाने कीमत

लांच हुआ iphone का डिक्टो छोटा भाई Tecno का 5g smartphone लुक और फीचर्स है टॉप से भी टॉप जाने कीमत। अगर आप सस्ते में बड़ी रैम और दमदार कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको यह खबर जरूरी पढ़नी चाहिए, क्योंकि बाजार में एक स्मार्टफोन काफी पॉपुलर हो रहा है, जिसका नाम Tecno Spark 20 Pro है। इसे कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया है। इसमें 8GB रैम और 108MP वाला कैमरा मिलता है।




लांच हुआ iphone का डिक्टो छोटा भाई Tecno का 5g smartphone लुक और फीचर्स है टॉप से भी टॉप जाने कीमत साथ ही इसकी कीमत भी बहुत कम है। यानी जो लोग कम कीमत में बड़ी रैम और दमदार कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं उनके लिए Tecno Spark 20 Pro स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन रहेगा। आइए Tecno Spark 20 Pro की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़े :-सिर्फ 5,999 रुपए में Honda SP 125 न्यू 2.0 Version को बनाये अपने घर की रानी जानिए सभी फीचर्स

टेक्नो स्पार्क 20 प्रो स्मार्टफोन के सभी फीचर्स

टेक्नो स्पार्क 20 प्रो स्मार्टफोन में सभी फीचर्स की बात करे तो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह काफी स्मूथ और अच्छा एक्सपीरियंस देती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हेलियो जी99 आक्टा-कोर प्रोसेसर मिलता है।

लांच हुआ iphone का डिक्टो छोटा भाई Tecno का 5g smartphone लुक और फीचर्स है टॉप से भी टॉप जाने कीमत .ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है। यह स्मार्टफोन कुल 16GB रैम के साथ आता है। इसमें मेमोरी फ्यूज़न दिया गया है, जिससे 8GB फोन की रैम होती है और 8GB वर्चुअल रैम होती है। इसमें 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

टेक्नो स्पार्क 20 प्रो स्मार्टफोन कैमरा

टेक्नो स्पार्क 20 प्रो स्मार्टफोन कैमरा की बात करे तो फोटोग्राफी के लिए Tecno Spark 20 Pro स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एलईडी के साथ 108MP का प्राइमरी कैमरा और एक वाइड जीए लेंस मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

टेक्नो स्पार्क 20 प्रो स्मार्टफोन बैटरी

टेक्नो स्पार्क 20 प्रो स्मार्टफोन बैटरी की बात करे तो पावर के लिए Tecno Spark 20 Pro स्मार्टफोन में 5,000 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। चार्जिंग के लिए 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इसके आलावा साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। साथ में IP53 रेटिंग, 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, और USB Type-C पोर्ट जैसे फीचर भी दिए हैं।

टेक्नो स्पार्क 20 प्रो स्मार्टफोन की कीमत

Tटेक्नो स्पार्क 20 प्रो स्मार्टफोन कीमत की बात करे तो को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इसकी कीमत PHP 5,599 है यानी भारतीय रुपयों के हिसाब से 8,500 रुपये है। Tecno Spark 20 Pro स्मार्टफोन मूनलाइट ब्लैक, फ्रॉस्टी ल्वोरी, सनसेट ब्लश और मैजिक स्किन ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराया गया है। हालांकि यह भारत में कब उपलब्ध होगा इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े :-OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन ने स्टॉक किया खत्म आप भी है OnePlus के दीवाने तो झटपट बुक करे यहाँ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *